Prof. A. Chatterjee –
Marketing Fundamentals – A Contemporary Insight ISBN : 978-93-80685-42-7
Prof. Arvind Kumar –
Financial Management, ISBN : 81-89267-51-5
Prof. S.K. Shukla –
Life Insurance Corporation of India, ISBN : 81-85936-75-7
Value Added Tax (VAT) : Issues and Implications
भारत के प्राचीन एवं वर्तमान कर व्यवस्था, ISBN : 81-85936-34-x
बीमा विधि एवं खाते, (हिन्दी एवं अंग्रजी), ISBN : 978-93-80685-57-8
अप्रत्यक्ष कर विधि एवं खाते, (हिन्दी एवं अंग्रजी), ISBN : 978-93-80685-71-7
औद्योगिक एवं श्रमिक विधियां, (हिन्दी एवं अंग्रजी), ISBN : 978-93-80685-69-4
आयकर विधि एवं खाते, (हिन्दी एवं अंग्रजी), ISBN : 978-93-80685-64-4
प्रत्यक्ष कर विधि एवं खाते (कर नियोजन एवं प्रबन्ध सहित), (हिन्दी एवं अंग्रजी), ISBN : 978-93-80685-66-3
Prof. Dinesh Sharma –
Strategy for Development of Paper Industry in India, ISBN : 81-85936-50-1
Tourism Industry in India, ISBN : 81-85936-69-2
व्यावसायिक संगठन एवं प्रबन्ध, ISBN : 81-85936-96-X
भारत में कागज उद्योग, ISBN : 81-85936-64-1
Dr. Ram Milan–
Business Organisation, ISBN : 978-93-80685-18-2
Marketing Management, ISBN : 978-93-80685-70-0 (in print)
Dr. Audhesh Kumar-
Principles and Application of Cost Accounting
लागत लेखांकन के सिद्दान्त एवं प्रयोग